Saturday, May 18, 2024

Hema Malini की पहली प्रेग्नेंसी को नहीं बताना चाहते थे धर्मेंद्र, डिलीवरी के लिए कर लिया था सारा इंतजाम

Dharmendra Hema Malini: बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के जोड़े को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। 40 सालों से दोनों शादीशुदा जिंदगी खुशहाली से जी रहे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूर से शादी की थी पहली शादी इनकी प्रकाश कौर के साथ हुई थी। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं ईशा देओल और आहना देओल है। शादीशुदा होने के बावजूद भी धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था। चार बच्चों के पिता से हेमा मालिनी ने शादी कर ली। एक बार हेमा मालिनी की दोस्त नीतू कोहली ने बहुत बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया था।

हेमा से गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

नीतू कपूर ने इंटरव्यू देते हुए बताया था कि,’ईशा का जन्म नवंबर 1981 में हुआ था वही धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से 1980 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। जब हेमा मालिनी पहली बार प्रेग्नेंट हुई है तो इस बारे में परिवार और करीबी के अलावा किसी को नहीं पता थी और धरम जी इस बारे में किसी को बताना भी नहीं चाहते थे जिसके चलते उन्होंने ईशा के जन्म के समय पूरा अस्पताल बुक कर लिया था। यह अस्पताल 100 कमरों वाला नर्सिंग होम था उन्होंने ईशा के जन्म के लिए पूरा 100 कमरा बुक कर लिया था। इस बारे में किसी को नहीं पता था कि आखिर धर्म जी ने ऐसा क्यों किया।’

अभी हाल ही में हुई है पोते करण देओल की शादी

आपको बता दें अभी हाल ही में सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी हुई है। जिसमें हेमा मालिनी को छोड़कर पूरा देओल परिवार शामिल हुआ था। इस शादी में धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर भी काफी चर्चा में रही थी।

Read More-चेहरे पर टेंशन एयरपोर्ट पर जल्दी में दौड़ती दिखी ये फेमस एक्ट्रेस? वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles