Saturday, July 27, 2024

पहली बार माता-पिता बनने जा रहे दीपिका-रणवीर, एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा ही फैंस के बीच अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही थी। इसके बाद अब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को सबसे बड़ी गुड न्यूज़ दी है और वह पहली बार मां बनने जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है उसे देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। क्योंकि इस पोस्ट के जरिए दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वह प्रेग्नेंट है। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर लिखा “सितंबर 2024, दीपिका-रणवीर।” आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण सितंबर में अपनी बेबी का स्वागत करेगी। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर फैंस तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

6 साल बाद मां बनेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर साल 2018 को रणबीर सिंह के साथ शादी की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 6 साल हो चुकी है और अभी तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माता-पिता नहीं बने हैं। लेकिन पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता पिता बनने वाले हैं।

Read More-बच्चों के स्कूल इवेंट में न पहुंचने पर दुखी हुई मां करीना कपूर, कहा-‘मैंने बेटे का इवेंट मिस कर दिया…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles