Home मनोरंजन सिंघम अगेन में एक्शन को तैयार दीपिका पादुकोण, सामने आया लेडी सिंघम...

सिंघम अगेन में एक्शन को तैयार दीपिका पादुकोण, सामने आया लेडी सिंघम का लुक

सिंघम अगेन फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दमदार एक्शन के साथ देखा जाएगा इसके बाद सिंघम अगेन फिल्म से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

0
Deepika Padukone

Deepika Padukone: रोहित शेट्टी हमेशा ही एक्शन फिल्म बनाते रहते हैं जिसका रोहित शेट्टी की फिल्में लोगों को खूब पसंद आती हैं। साल 2024 में भी रोहित शेट्टी एक बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बार बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी सिंघम अगेन फिल्म को लेकर आ रहे हैं। सिंघम अगेन फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दमदार एक्शन के साथ देखा जाएगा इसके बाद सिंघम अगेन फिल्म से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

सामने आया दीपिका का लुक

सिंघम अगेन फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पहले ही सिंघम अगेन फिल्म के स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया था। इसके बाद हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लुक सिंघम अगेन फिल्म से शेयर किया है। सिंघम अगेन फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम की तरह दमदार एक्शन करती हुई नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “लेडी सिंघम फायर है। मजा आ गया बाबू भैया…।”

प्रेगनेंसी में भी कर रही शूटिंग

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण इस समय प्रेगनेंट हैं। 29 फरवरी को बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी इसमें दीपिका पादुकोण ने बताया था कि वह सितंबर में अपने पहले बेबी का वेलकम करने जा रही है।

Read More-अचानक खराब हुई मुनव्वर फारूकी की तबीयत, तस्वीर देख चिंता में पड़े फैंस

Exit mobile version