Saturday, July 27, 2024

दीपिका कक्कड़ की ननद नहीं बन पा रही मां, ससुराल में फूट-फूट कर रोई सोएब की बहन सबा

Saba Ibrahim: शोएब इब्राहिम की बहन और दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम एक फेमस यूट्यूबर हैं। अभी कुछ सालों पहले ही दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम की शादी हुई है। इस समय सबा इब्राहिम काफी परेशान और दुखी हैं। सबा इब्राहिम मां नहीं बन पा रही हैं। दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने अभी लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि वह मिसकैरेज के बाद बेबी कंसीव नहीं कर पा रही हैं। जिसकी वजह से अब उन्होंने हकीम को दिखाना शुरू किया है।

मां नहीं बन पा रही सबा इब्राहिम

शोएब इब्राहिम की बहन और दीपिका कक्कड़ की ननंद सबा इब्राहिम ने एक व्लॉग शेयर किया है जिसमें उनके पति सनी बताते हुए नजर आ रहे हैं कि सबा और वह बेबी कंसीव करना चाहते हैं। लेकिन लगातार दिक्कतें आ रही हैं ऐसे में वह वाइफ को लेकर एक हकीम के पास जा रहे हैं वहां के रिव्यू काफी अच्छे हैं। मिसकैरेज के बाद उन्हें प्रेगनेंसी में दिक्कतें आ रही हैं। वही सबा इब्राहिम ने यह भी बताया कि वह पहली बार ससुराल में रोई है इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है।

ससुराल में क्यों रोई सबा इब्राहिम?

शोएब की बहन सबा इब्राहिम इस वीडियो में रोती हुई नजर आ रही है उन्होंने बताया कि वह ससुराल में पहली बार क्यों राई। दरअसल हुआ ये की सबा खाना बना रही थी तभी उनके हाथ से प्लेट छूट जाती है और खाना सब बिखर जाता है‌। सबा काफी डर जाती है कि कहीं उनकी सासू मां प्लेट टूटने से उनके दांत ना लगा दे ऐसे में वह रोने लगते हैं। लेकिन ऐसा नहीं होता है सबा की सासू मां उन्हें दुलार करती है और खुद को संभालने के लिए कहती हैं।

Read More-फिर दिखा उर्फी जावेद का अतरंगी लुक, ऐक्ट्रेस ने लपेटी टेंट वाली ड्रेस ‌

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles