Saturday, July 13, 2024

31 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, मचा हड़कंप

Aparna Nair Death: मलयालम की फेमस अभिनेत्री अपर्णा नायक का उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। अपर्णा ने करने से पहले एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी बेटी पर भरपूर प्यार लुटाया था उनके निधन के पास फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि अभी तक उनके करने का कारण पता नहीं चल पाया है।

घर में मृत अवस्था में पाई गई अपर्णा

मलयालम की मशहूर अभिनेत्री अपर्णा नायर अपने तिरुवंतपुरम वाले घर में गुरुवार शाम को अपने घर पर लटकी हुई पाई गई उसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अमृत घोषित कर दिया। मौत से पहले अपर्णा नायर ने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी की एक प्यारी सी बेटी की एक तस्वीर लगाकर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड में लोरी ऐड की थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए अपर्णा ने लिखा था,”मेरी उन्नी , प्लेफुल लिटिल वन।”

 

कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस

मलयालम की फेमस अभिनेत्री अपर्णा नायर कई टीवी शो में कम कर चुकी है इन्होंने मैथिली वीन्दुम वरुम और देवस्पर्शम जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं इसके अलावा इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। वही आपको बता दे अपर्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और वह अपने बच्चों और पति के साथ तस्वीरें शेयर किया करती थी।

Read More-बाइक चलाते हुए फैंस से मिले Akshy Kumar, यूपी से वीडियो आया सामने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles