Sunday, April 14, 2024

‘हम फैसला लेने से डरते हैं..’ पति से अलग होने की खबरों के बीच Dalljiet Kaur ने दिया बड़ा बयान

Dalljiet Kaur: टेलीविजन की चर्चित और फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर(Dalljiet Kaur) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उससे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। पिछले काफी दिनों से दलजीत की तलाक की खबरें चर्चा में आ रही है। पिछले साल ही दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी रचाई थी लेकिन शादी के 1 साल के अंदर ही दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी। वही तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। दलजीत कौर हाल ही में FICCI फ्रेम्स इवेंट में शामिल हुई थी।

दलजीत कौर ने दिया बड़ा बयान

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि,’महिला सशक्तिकरण का मतलब है खुद से एक सही फैसला लेना। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हम बड़ा डरते हैं। हम कहते हैं कि हम हम बहुत इवोल्व हो गए हैं, बहुत आगे आ गए या दुनिया आगे बढ़ गई है। लेकिन फिर भी औरतें जो है फैसला लेते हुए या आगे बढ़ने से डरती हैं। चाहे वह सोसाइटी हो या ट्रोल्स हो। एक महिला के रूप में मैं उसे ताकत के साथ खड़ी हूं जो एक महिला के रूप में, एक मां के रूप में, एक अभिनेता ,एक पेशेवर के रूप में मेरे पास है। महिलाएं बहुत-बहुत शक्तिशाली है बस सही के लिए खड़े रहे और आगे बढ़े।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

निखिल को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

आपको बता दे दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। वही निखिल पटेल ने भी पत्नी दलजीत कौर इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। अभी हाल ही में दलजीत कौर की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें बताया गया था कि दलजीत और निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Raed More-‘मैं कभी भी शादियों में नहीं नाची..’, अंबानी के फंक्शन में स्टार्स के नाचने पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles