Saturday, July 27, 2024

अपनी पहली करवाचौथ की धूमधाम से तैयारी कर रही Daljit Kaur, हाथों में रचाई पति नाम की मेहंदी

Karva Chauth 2023: सनातन धर्म में शादीशुदा औरतों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। आज पूरे देश में सुहागिन औरतें करवा चौथ का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं। करवा चौथ पर सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन व्रत रखती हैं। इसके बाद रात को चांद देखकर सुहागन महिलाएं अपना व्रत तोड़ती हैं। करवा चौथ का व्रत आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बुकिंग की दुनिया में एक ही सेलिब्रिटीज भी रखती हैं। इसी बीच अपनी पहले करवा चौथ का त्योहार टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर बड़े ही धूमधाम से मनाने जा रहे हैं।

दलजीत कौर ने हाथों में लगवाई मेहंदी

आपको बता दें कि करवा चौथ का त्योहार इस साल 1 नवंबर को मनाया जा रहा है। इसी बीच टेलीविजन की अभिनेत्री दलजीत कौर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने करवा चौथ के लिए अपने हाथों में पति के नाम की मेहंदी लगाई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा है कि “मेरे छोटे बच्चे मेरी करवा चौथ टीम हैं। हम साथ में इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं हम सब प्यार और परंपरा के महत्व को सीख रहे हैं। इस साल करवा चौथ मेरे बच्चों के साथ पहले से कहीं ज्यादा स्पेशल है।’

दलजीत कौर ने की है दूसरी शादी

आपको बता दे टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने साल 2009 में अपनी पहली शादी की थी। दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण शालीन भनोट और दलजीत कौर ने साल 2015 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद 13 मार्च साल 2023 में दलजीत कौर ने मशहूर बिजनेस में निखिल पटेल के साथ अपनी जिंदगी बिताने का फैसला लिया है।

Read More-सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस दिन शुरू होगी Tiger 3 की एडवांस बुकिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles