Friday, July 19, 2024

फूट-फूटकर रोते हुए Ankita Lokhande ने दिया पिता की अर्थी को कंधा,पत्नी को कुछ इस तरह संभालते दिखे विक्की

Ankita Lokhande Father Death: ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल में अर्चना का किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अंकिता लोखंडे के पिता श्रीकांत लोखंडे का आज सुबह अंतिम संस्कार किया गया। पिता की मौत से अंकिता लोखंडे बिल्कुल पूरी तरह से टूट गई है। अंकिता लोखंडे के पिता ने मुंबई में अंतिम सांस ली है। अंकिता लोखंडे ने आज अपने पिता श्रीकांत लोखंडे की अर्थी को कंधा दिया है।

अंकिता लोखंडे ने दिया अर्थी को कंधा

अंकिता लोखंडे ने अपनी नम आंखों से पिता श्रीकांत लोखंडे की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आए इस दौरान वह बेहद ही आहत दिखी। अंकिता लोखंडे को इस दौरान काफी रोते हुए देखा गया। इस दुख भरी घड़ी में अंकिता लोखंडे को संभालते हुए उनके पति विक्की जैन नजर आए। इस दौरान अंकिता लोखंडे अपने पति के कंधे पर सिर रखकर रोती हुई दिखाई दी। अंकिता लोखंडे ने अपने पापा का स्मरण करते हुए फिर उन्हें फूलों की माला पहनाई। माला पहनाते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा -आई लव यू पापा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस को ढांढस बंधा ने पहुंचे टीवी के ये सेलेब्स

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का दुख बांटने के लिए टीवी के कई मशहूर कलाकार पहुंचे। अंकिता के पिता श्रीकांत को अंतिम विदाई देने के लिए राजेश खट्टर भी नजर आए। वहीं कुशाल टंडन भी उनके घर पहुंचे हैं। कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी अंकिता लोखंडे के दुख में शामिल होने पहुंची हैं। आरती सिंह के साथ सृष्टि रोडे भी अंकिता लोखंडे के गम में शामिल होने के लिए आए।

Read More-‘ओपनिंग डे पर ही 65-70 करोड़ कमा सकती थी अगर…’ ‘गदर 2’ की तारीफ में कंगना रनौत ने काढ़े कसीदे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles