Home मनोरंजन शूटिंग के दौरान Charu Asopa का हुआ बुरा हाल, सिर पर लोटा...

शूटिंग के दौरान Charu Asopa का हुआ बुरा हाल, सिर पर लोटा लगने से घायल!

चारू आसोपा हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। टेलीविजन की फेमस अदाकारा चारू आसोपा कैसा यह रिश्ता अंजाना टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं। इस में चारू आसोपा के सिर पर चोट लग गई है।

0
444
Charu Asopa

Charu Asopa: चारू आसोपा का नाम टेलीविजन की फेमस अभिनेत्रियों में लिया जाता है। चारू आसोपा टेलीविजन की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है। चारू आसोपा हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। टेलीविजन की फेमस अदाकारा चारू आसोपा कैसा यह रिश्ता अंजाना टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं। इस में चारू आसोपा के सिर पर चोट लग गई है।

चारू आसोपा के सिर पर लगी चोट!

टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा चारू आसोपा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारू आसोपा के सिर पर लोटा मारा जाता है। जिसके बाद चारू आसोपा अपना सिर पकड़कर चिल्लाने लगती है और इस दौरान उन्हें चोट भी लग जाती है। लेकिन आपको बता दें कि यह सब चारू असोपा की असल जिंदगी में नहीं हुआ है चारु असोपा ने यह सिर्फ एक्टिंग के लिए किया है।

चारू आसोपा का हो गया है तलाक

कुछ दिनों पहले चारू असोपा अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। चारू आसोपा ने फेमस अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी की थी। लेकिन चारू आसोपा और राजीव सेन का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया है राजीव सेन और चारू आसोपा ने एक दूसरे को तलाक दे दिया है। चारू आसोपा और राजीव सेन की एक बेटी भी है। राजीव सेन की बेटी चारू आसोपा के पास रहती है कभी-कभी राजीव सेन अपनी बेटी से मिलने चले जाते हैं।

Read More-Aamir Khan इस एक्ट्रेस से पूरा दिन शूटिंग सेट पर करवाते थे Kiss, सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा