Home मनोरंजन एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स में करियर बनाने जा रही Chahat Pandey? एक्ट्रेस ने...

एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स में करियर बनाने जा रही Chahat Pandey? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा कहा- ‘मैं ब्रेक पर…’

चाहत पांडे 'नाथ जेवर या जंजीर' में नजर आ रही है अब इस शो से एक्ट्रेस ब्रेक लेने जा रही हैं। उनकी जगह पर इस शो में इशिता गांगुली नजर आने वाली है अब इन सारी खबरों पर एक्ट्रेस चाहत पांडे ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

0
Chahat Pandey

Chahat Pandey: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री चाहत पांडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है। चाहत पांडे ने दुर्गा माता की छाया जैसे कई टीवी शो में दमदार किरदार निभाया है। हालांकि अब इसी बीच चाहत पांडे को लेकर खबरें सामने आ रही है की एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़कर पॉलिटिक्स में अपना करियर आजमाने जा रही हैं। चाहत पांडे ‘नाथ जेवर या जंजीर’ में नजर आ रही है अब इस शो से एक्ट्रेस ब्रेक लेने जा रही हैं। उनकी जगह पर इस शो में इशिता गांगुली नजर आने वाली है अब इन सारी खबरों पर एक्ट्रेस चाहत पांडे ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

एक्टिंग छोड़ने वाली है चाहत पांडे?

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री चाहत पांडे ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है उन्होंने खुलासा किया है कि,”हां, मैं अपनी राजनीतिक करियर पर पूरा फोकस कर रही हूं और मध्य प्रदेश के दामों से विधायक पद के लिए आम आदमी पार्टी से आगामी चुनाव लडूंगी। मैं अपना एक्टिंग करियर नहीं छोड़ रही हूं और दोनों क्षेत्रों में मैनेज करने की कोशिश कर रही हूं। हां ना कि मैं कुछ समय के लिए ब्रेक पर रहूंगी मैं अपने शो नाथ के लिए अपने ब्रेक के दिनों में शूटिंग कर सकती हूं। मेरी मां हमेशा चाहती थी कि मैं एक राजनेता बानो और मुझ में भी इसमें काफी दिलचस्पी थी इसीलिए मैंने इसे अपने का फैसला किया। अभी 6 महीने हुए हैं मैं इस क्षेत्र में प्रवेश कर लिया है और मैं आगे देख रही हूं कि इस क्षेत्र में चीजे कैसे सामने आएगी।”

इन टीवी शो में नजर आ चुकी है चाहत

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री चाहत ने साल 2016 में पवित्र बंधन से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा इन्होंने साल 2019 में ‘हमारी बहु सिल्क’ में लीड रोल निभाया था फिर यह ‘दुर्गा माता की छाया’ में नजर आई। इस समय यह ‘नाथ जेवर या जंजीर’ में नजर आ रही हैं।

Read More-श्रीदेवी के मौत पर पति बोनी कपूर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया किस वजह से हुई थी एक्ट्रेस की मौत?

Exit mobile version