Saturday, July 27, 2024

1 साल पहले रिलीज हुई थी Brahmastra, अब अयान मुखर्जी ने शेयर की दूसरे पार्ट की झलक

Brahmastra Part 2: बॉलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को 1 साल पूरे हो चुके हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म 1 साल पहले 9 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी। ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। ब्रह्मास्त्र फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आई। हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अपने फैंस को ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की झलक दिखाई है।

सामने आई ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 की झलक

हाल ही में ब्रह्मास्त्र को लेकर अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने एक कैप्शन में लिखा है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव’। अयान मुखर्जी के इस आर्ट वीडियो में शिवा और देव के बीच लड़ाई देखने को मिलती है। ब्रह्मास्त्र 2 फिल्म को देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे कई सुपरस्टार

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार अभिनेता नजर आए थे। ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड की किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान भी कैमियो के रोल में देखे गए थे। रणबीर कपूर आलिया भट्ट के अलावा टेलीविजन की अभिनेत्री मौनी राय भी इसमें मुख्य किरदार निभाती हुई देखी गई थी। हालांकि मोनी राय को एक नेगेटिव किरदार सोपा गया था।

Read More-देर रात एक साथ पार्टी करते दिखे एल्विश यादव- शहनाज गिल, वीडियो एक्ट्रेस पर भड़के फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles