Saturday, July 27, 2024

‘एनिमल’ के हिट होते ही छलक पड़े Bobby Deol के आंसू, एक्टर का इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

Bobby Deol Video: इस समय सिनेमाघर में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ धमाल मचा रही है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमा करो में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार खूंखार लुक में नजर आए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल की भी दमदार परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं अब इसी बीच बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में बॉबी देओल भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एनिमल की सक्सेस पर इमोशनल हुए बॉबी देओल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें देखा जा सकता है कि बॉबी देओल पैपराजी के सामने सभी फैंस का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अपनी कर में बैठते समय वह इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं। बॉबी देओल का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 116 करोड रुपए की कमाई कर डाली है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड रुपए कमाए थे दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विलेन के किरदार में नजर आए बॉबी देओल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल विलेन के किरदार में नजर आए हैं। इस बिल में बॉबी देओल रणबीर कपूर के सौतेले भाई का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में वह गूंगे हैं और नाम अबरार है। इस फिल्म में बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है। काफी दिनों बाद बॉबी देओल की कोई फिल्म हिट गई है इससे पहले उनकी कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं।

Read More-Sunny Deol को देखकर खुद कंट्रोल नहीं कर पाई अमीषा पटेल, सरेआम कर दी ऐसी हरकत, भड़के लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles