Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर Sara Ali Khan के साथ किया गया ब्लैक मैजिक! थ्रोबैक...

एयरपोर्ट पर Sara Ali Khan के साथ किया गया ब्लैक मैजिक! थ्रोबैक वीडियो देख फैंस को सताई चिंता

दरअसल सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सारा अली खान को एक महिला गलत तरीके से टच करती हुई दिखाई दे रही है।

0
Sara Ali Khan Viral

Sara Ali Khan Throwback Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान हमेशा अपने सादगी भरे अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। सारा अली खान हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं एक बार फिर से सारा अली खान का नाम सुर्खियों में आ गया है। दरअसल सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सारा अली खान को एक महिला गलत तरीके से टच करती हुई दिखाई दे रही है।

महिला ने सारा को गलत तरीके से किया टच

सारा अली खान का एकक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सारा एयरपोर्ट पर सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा अली खान ने पिंक और व्हाइट सलवार सूट पहना हुआ था और हाथों में चूड़ियां पहने हुए काफी खूबसूरत दिख रही थी। एयरपोर्ट पर वह सभी से बड़े ही प्यार से हाथ मिला रही थी तभी एक महिला उनके पास आती है और सारा के कंधे की और बालों में गलत तरीके से टच करती नजर आ रही है। सारा अली खान के इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा फूटा है।

सारा अली खान के फैंस को सताई चिंता

सारा अली खान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भड़क गए हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये बहुत गलत है।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “ब्लैक मैजिक हो सकता है।” वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,”उसने उसके बाल खींचे हैं।” वही एक फैन ने लिखा, “ये आहट का अगला एपिसोड लगता है।”

Read More-Urfi Javed ने पहनी बेहद बोल्ड ड्रेस, पतले से तार पर टिका टॉप

Exit mobile version