Sunday, July 21, 2024

Nitin Desai की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, ऐसे हुई थी आर्ट डायरेक्टर की मौत

Nitin Desai Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्र देसाई ने बुधवार को अपने एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इनकी मौत की खबर फैलते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। नितिन देसाई जोधा अकबर, लगान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सेट को डिजाइन करने के लिए जाने जाते थे। अब इसी बीच नितिन देसाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह बताई गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसे हुई नितिन देसाई की मौत?

दरअसल चार डाक्टरों की टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया और उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें मौत की वजह बताई गई है। पुलिस ने बताया कि,”कला निर्देशक नितिन देसाई का पोस्टमार्टम चार डॉक्टरों की एक टीम द्वारा किया गया। शुरुआती निष्कर्षों के अनुसार मौत का कारण फांसी है आगे की जांच की जा रही है।” आपको बता दें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मरने की वजह फांसी बताई जा रही है। नितिन देसाई का अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियो में ही होगा।

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सेट को कर चुके थे डिजाइन

नितिन देसाई ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों के सेट को डिजाइन किया था जिसमें प्रेम रतन धन पायो ,जोधा अकबर, हम दिल दे चुके सनम , लगान जैसी फिल्में शामिल हैं। नितिन को 4 नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका था। नितिन देसाई की मौत पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दुख जताया है।

Read More-दुल्हन बनी आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक हुए निरहुआ नहीं पहनने दे रहे साड़ी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles