Home मनोरंजन ऑरेंज कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरती लगी भूमि पेडनेकर, शहनाज...

ऑरेंज कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरती लगी भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल ने भी की तारीफ

भूमि पेडनेकर ने कर इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। भूमि पेडनेकर थैंक यू फॉर कमिंग फिल्म में नजर आने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं।

0
Bhumi Padnekar

Bhumi Padnekar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में भूमि पेडनेकर एक ऐसा नाम है जो किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। भूमि पेडनेकर को बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा भूमि पेडनेकर ने कर इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। भूमि पेडनेकर थैंक यू फॉर कमिंग फिल्म में नजर आने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं।

भूमि पेडनेकर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। भूमि पेडनेकर को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक माना जाता है। भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन वायरल तस्वीरों में भूमि ऑरेंज कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

शहनाज गिल ने भी किया कमेंट

बॉलीवुड की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की इस पोस्ट पर अदाकारा शहनाज गिल ने भी कमेंट किया है। शहनाज गिल ने भूमि की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “ऐसे हंसते रहो हमेशा” आपको बता दे कि भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है। भूमि पेडनेकर के साथ शहनाज गिल थैंक यू फॉर कमिंग फिल्म में दिखाई देंगी।

Read More-Urfi Javed ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन दिखाया अंदर का शैतानी अवतार, देखकर उड़ गए लोगों के होश

Exit mobile version