Home मनोरंजन ‘तुम्हारी पीरियड्स डेट क्या है?’ बोल्ड सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर...

‘तुम्हारी पीरियड्स डेट क्या है?’ बोल्ड सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर ने ‘Lust Stories 2’ एक्ट्रेस से पूछा था ऐसा सवाल

इसी बीच अमृता सुभाष ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया। अमृता सुभाष ने बताया है कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इंटीमेट सीन शूट करने से पहले बहुत ही अनोखा सवाल उसे किया था।

0
566
Amrita Subhash

Amrita Subhash On Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री अमृता सुभाष अभी हाल ही में ‘लस्ट स्टोरीज 2’ फिल्म में नजर आई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस बहुत ही बोल्ड सीन देती हुई दिखाई दे रही है। अमृता सुभाष ने कुछ इस तरह से एक्टिंग की है कि हर तरफ उनकी चर्चाएं हो रही है। इसी बीच अमृता सुभाष ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया। अमृता सुभाष ने बताया है कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इंटीमेट सीन शूट करने से पहले बहुत ही अनोखा सवाल उसे किया था।

डायरेक्टर ने पूछा था ऐसा सवाल

अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि किस तरह से सेक्रेट गेम्स की शूटिंग के दौरान उन्होंने अमृता को कंफर्टेबल फील करवाया। अमृता सुभाष ने बताया कि डायरेक्टर ने मेरी प्रीरियड्स डेट के हिसाब से इंटीमेट सीन शूट किया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने अपना पहला सेक्स सीन सेक्रेड गेम्स 2 में अनुराग कश्यप के साथ ही किया था। अनुराग कश्यप बहुत ही सेंसिटिव थे। उन्होंने डायरेक्शन टीम को बुलाया और मुझसे पूछा कि आपकी पीरियड्स डेट क्या है। इसीलिए उसके आसपास बोल्ड सीन शेड्यूल नहीं करेंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amruta Subhash (@amrutasubhash)

इन फिल्मों में किए हैं बेहद बोल्ड सीन

अमृता सुभाष बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मानी जाती है उन्होंने सैक्रेड गेम्स 2 में रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में एक काम वाली का किरदार निभाया था। इस फिल्म एक्ट्रेस कामवाली के किरदार में नजर आई थी उन्होंने इसमें बहुत ही बोल्ड सीन किए थे। फिल्म एक्ट्रेस ने इतने इंटिमेट सीन दिए हैं कि लोगों को फिल्म देखने के लिए घर का कोना देखना पड़ रहा है।

Read More-इस फेमस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन पर शेयर किया भाग पोस्ट