Saturday, July 27, 2024

अनुपमा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, 39 साल के इस फेमस एक्टर की अचानक हुई मौत

Rituraj Singh Death: अनुपमा टीवी सीरियल को आज के समय में टेलीविजन इंडस्ट्री का सुपरहिट टीवी सीरियल कहा जाता है क्योंकि अनुपमा टीवी सीरियल में हर घर में अपनी अलग ही पहचान बना ली है अनुपमा टीवी सीरियल के हर एक एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग से इस टीवी सीरियल को हिट बना दिया है। आपको बता दे कि टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है क्योंकि टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता की अचानक बहुत हो गई है।

इस एक्टर की हुई अचानक मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतुराज सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। ऋतुराज सिंह की उम्र 59 साल थी और उन्होंने 59 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋतुराज सिंह की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस को बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा है। बताया जा रहा है कि ऋतुराज सिंह पेनक्रिया की बीमारी से ग्रसित चल रहे थे। इसके बाद अब ऋतुराज सिंह की मौत हो गई है।

आखरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

अगर हम ऋतुराज सिंह के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे। इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज जनवरी में ही रिलीज हुई है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा शिल्पा शेट्टी ने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा ऋतुराज सिंह ने अनुपमा टीवी सीरियल से भी बड़ी पहचान बना ली है।

Read More-Rakul-Jackky की शादी में पति के साथ परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी! वरुण धवन ने वेडिंग वेन्यू से शेयर की पहली तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles