Home मनोरंजन अविनाश सचदेव और फलक नाज करने जा रहे शादी? फेमस कपल ने...

अविनाश सचदेव और फलक नाज करने जा रहे शादी? फेमस कपल ने खुद बताया सच

दोनों अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल एक पार्टी के दौरान अविनाश सचदेव और फलक नाज से उनकी शादी को लेकर जब सवाल किया गया तो एक्ट्रेस शरमा गई।

0
Avinash and Falaq

Avinash Sachdev: ‘बिग बॉस’ ओटीटी 2 में चर्चा में रहे अविनाश सचदेव और फलक नाज इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। शो के बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है। हालांकि अब इसी बीच फलक नाज और अविनाश सचदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दोनों अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल एक पार्टी के दौरान अविनाश सचदेव और फलक नाज से उनकी शादी को लेकर जब सवाल किया गया तो एक्ट्रेस शरमा गई।

फलक और अविनाश करने जा रहे हैं शादी?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि जब कपल पार्टी में एंट्री लेते हैं तो दोनों को एक साथ देखकर पैपराजी उनसे सवाल पूछते हैं कि, ‘क्या हम अब सीधा शादी का कार्ड एक्सेप्ट करे?’ इसके बाद फलक नाज शर्मा जाती हैं और पीछे मुड़कर हंसने लगते हैं। दोनों के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अब कमेंट्स कर रहे हैं।

बिग बॉस के घर में किया था एक दूसरे से प्यार का इजहार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर यूजर्स भरपूर कमेंट्स कर रहे हैं और जोड़ी पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दे बिग बॉस के घर में अविनाश सचदेव ने फलक नाज से प्यार का इजहार किया था तब एक्ट्रेस ने यह बोलकर मना कर दिया कि वह इस वक्त अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

Read More-माधुरी दीक्षित के साथ रेप सीन करते समय बेकाबू हो गया था ‌ये एक्टर, देखकर भड़क गई थी एक्ट्रेस

Exit mobile version