Thursday, June 13, 2024

पर्दे पर फिर से ‘भगवान राम’ नहीं बनना चाहते अरुण गोविल, खुद बताई चौकाने वाली वजह

Arun Govil On Lord Ram Role: रामानंद सागर की ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अरुण गोविल(Arun Govil) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अरुण गोविल की तो फोटो लगाकर घरों में पूजा भी की जाती है। अरुण गोविल ने जिस तरह इस किरदार को निभाया है उसे देखकर हर कोई उन्हें राम भगवान ही समझ रहा है। अब इसी बीच एक इंटरव्यू में अरुण गोविंद से पूछा गया कि क्या वह फिर से पर्दे पर कभी भगवान राम की भूमिका निभाना चाहेंगे या नहीं? इसका जवाब अरुण गोविंद ने बहुत ही चौंकाने वाला दिया है।

पर्दे पर फिर से राम बनेंगे अरुण गोविल?

अभी हाल ही में अरुण गोविंद ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वे फिर से स्क्रीन पर भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इसकाजवाब में अरुण गोविल ने कहा,”नहीं क्योंकि जो किया गया है उसे दोहराया नहीं जा सकता। इसे मैं दोहराना नहीं चाहता नहीं क्षमा करें”। आगे अरुण गोविल ने धार्मिक विश्वास पर बनी फिल्मों पर बातचीत करते हुए कहा,”यहां हर घर में एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है मुझे यकीन है कि फिल्म में कर्म मीडिया को ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए जिससे उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे जो भगवान पर भरोसा रखते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

लोगों की भावनाओं का करें सम्मान

वही अरुण गोविंद ने फिल्मों को बनाए जाने पर बात करते हुए कहा,”मेकर्स को लोगों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए इसीलिए किसी को भी इतनी आजादी नहीं देनी चाहिए कि हमारी भावनाएं आहत हो जाएं बनाने के लिए और भी बहुत सी चीजें हैं वह करो ना। यही ही क्यों? अगर आप इसे बना रहे हैं तो ऐसा करें या ठीक है। एक दायरे में रहकर मर्यादा के साथ आप फिल्म बनाएं। किसी की भावनाएं हर्ट नहीं करनी चाहिए।” वही आपको बता दे अरुण गोविल अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नजर आने वाले हैं।

Read More-क्या इस ‌मजबूरी में ऐसे कपड़े पहनती है Urfi Javed? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles