Friday, April 19, 2024

आर्टिस्ट वीना नागदा ने खोली करण जौहर की पोल, Alia Bhatt की मेहंदी को लेकर बोला है झूठ!

Alia Bhatt Mehendi In RRKPK: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को इन दोनों अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी को इस फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट की मेहंदी को लेकर करण जोहर ने एक बहुत बड़ा बयान दिया था करण जोहर ने जो खुलासा किया था उसे सुनकर हर कोई हैरान कर दिया था लेकिन अब करण जौहर के उस खुलासे को मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने झूठ ठहरा दिया है।

आलिया की मेहंदी को लेकर करण जोहर ने कही थी ये बात

करण जौहर ने आलिया भट्ट को लेकर बयान देते हुए बताया था कि,’आलिया और रणबीर कपूर की शादी के 4 दिन बाद ही हमने यह गाना शूट किया था कि उस वक्त आलिया ने एक हफ्ते में दो बार शादी की थी। एक रियल लाइफ में और दूसरी रील लाइफ में। फिल्में दिखाई गई शादी की मेहंदी हमने ही उस मेहंदी को फिल्म से वही डिजाइन बना कर डाल किया था। गाने की शूटिंग जैसलमेर में हुई थी।”करण जौहर के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया था लेकिन अब मेहंदी आर्टिस्ट वीना करण जौहर के बयान को झूठ बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Veena Bollywood Mehendi (@veenanagda)

वीना नागदा ने बताया सच

करण जौहर के इस बयान के बाद मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने करण जौहर का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है। वीना ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने खुलासा करते हुए लिखा है कि, “हम फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट की मेहंदी के बारे में स्थित साफ करना चाहते हैं कि एक आखिरी तस्वीर मैं आप सब देख सकते हैं कि उनकी कलाई खाली है जो उनकी शादी के बाद की है फिल्म के लिए हमने पूरी कलाई का डिजाइन बनाया। दूसरा हमने उसकी उंगलियों के डिजाइन में भी बदलाव किए हैं। पूरी डिजाइन में बदलाव किए गए थे पिछले डिजाइन से कोई श्रेय नहीं छीना जा रहा है। हमने बताया कि हमने फिल्म के सेट पर मेहंदी लगाई थी इसलिए हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वह कोई कमेंट करने से पहले सावधान रहें। फिल्मी अलग तरीके से काम करती है। उम्मीद है कि आप इसे समझाएंगे इस बारे में आप और जानकारी चाहते हैं तो कृपया मुझे मैसेज करें।”

Read More-Tamanna Bhatia को देख बेकाबू हुआ फैन, सिक्योरिटी बैरिकेड तोड़कर सरेआम पकड़ लिया एक्ट्रेस का हाथ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles