Saturday, July 27, 2024

Malaika Arora से अलग होने के बाद इस हसीना को डेट कर रहे Arjun Kapoor? खुद एक्ट्रेस ने किया पड़ा खुलासा

Kusha Kapila Reaction: सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस कुशा कपिला आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कुशा कपिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जब से कुशा कपिला ने अपने पति जोरावर सिंह से तलाक लिया है तब से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब इसी बीच कुशा कपिला एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को अर्जुन कपूर डेट कर रहे हैं। कुशा कपिला का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ इस वक्त जोड़ा जा रहा है हालांकि अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

कुशा कपिला को डेट कर रहा है अर्जुन कपूर?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं हालांकि दोनों ही इस पर अपना रिएक्शन देना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। पिछ्ले काफी समय से खबरें आ रही है कि अर्जुन कपूर मलाइका से ब्रेकअप करने के बाद कुशा को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इन खबरों पर एक्ट्रेस कुशा का गुस्सा फूटा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने इन सारी खबरों को खारिज करते हुए नाराजगी जाहिर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

कुशा कपिला का फूटा गुस्सा

मशहूर अभिनेत्री कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,’रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद का एक फॉर्मेल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा। मैं हर बार जब अपने बारे में कोई बकवास पढ़ती हूं तो यह प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ना पढ़ ले यह सब। उनकी सोशल मीडिया लाइफ वैसे भी खराब चल रही है।’ दरअसल आपको बता दे अभी हाल ही में अर्जुन कपूर और कुशा कपिला करन जौहर की एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां से उनकी तस्वीर वायरल हुई।

Read More-संसद भवन में चलेगी सनी देओल की फिल्म गदर 2, सदस्यों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles