Saturday, July 27, 2024

‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में ‘कृष्णा’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अरहान, विलेन के किरदार से भी जीता फैंस का दिल

Arhaan Behll Birthday: ‘मन की आवाज: प्रतिज्ञा’ टीवी सीरियल में ‘कृष्णा’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अरहान बहल को आज के समय में कौन नहीं जानता है। ठाकुर परिवार के कृष्णा (अरहान बहल) को प्रतिज्ञा सक्सेना (पूजा गौर) से प्यार हो जाता है। कृष्णा बहुत ही झगड़ालू स्वभाव के होते हैं। इस टीवी सीरियल में भले ही उन्होंने एक झगड़ालू का किरदार निभाया हो लेकिन उन्हें इसी टीवी शो से घर-घर में पहचान मिली थी। उनकी फैन फॉलोइंग ही जबरदस्त हो गई थी। आज अरहान बहल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके बर्थडे पर आपको उनकी जिंदगी के कुछ चंद पन्नों से रूबरू करवाने जा रहे हैं।

कृष्णा का किरदार निभाकर घर-घर में हो गए थे मशहूर

अरहान बहल ने किसी टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस टीवी शो में उन्होंने पूजा गौर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। पूजा गौर जहा प्रतिज्ञा का किरदार निभा रही थी तो वही यह प्रतिज्ञा के पति कृष्ण का किरदार निभा रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arhaan Behll (@arhaanbehll)

प्रतिज्ञा टीवी सीरियल के बाद अरहान कई रियलिटी शो में भी नजर आए। जिसमें कॉमेडी का महामुकाबला, जरा नच के दिखा जैसे रियलिटी शो में दिखाई दिए। इसके अलावा 2013-14 के दौरान अरहान ने ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ सीरियल में काम किया।

इन टीवी सीरियल में भी आ चुके हैं नजर

6 अगस्त 1984 के दिन राजस्थान के अजमेर में जन्मे अरहान ने कई टीवी शो में काम किया है। जिसमें मन की आवाज प्रतिज्ञा, गुड से मीठा इश्क, डर सबको लगता है, विश या अमृत: सितारा, चक्रवर्ती अशोक, दो दिल बंधे इक डोरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arhaan Behll (@arhaanbehll)

से जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इन्हें 2011 के दौरान गोल्ड अवार्ड्स से भी नवाजा गया है। 2013 के दौरान जी रिश्ते का फेवरेट बेटा (ज्यूरी अवार्ड) भी अरहान ने अपने नाम किया।

Read More-‘चोली के पीछे क्या है’ गाने वाली सिंगर अल्का याग्निक को भी आ गई थी शर्म, कहा-‘मुझे झिझक…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles