Saturday, July 27, 2024

Hrithik Roshan के अलावा इस फेमस अभिनेत्री के एक हाथ में है 6 अंगुलिया! ‘जवान’ फिल्म में आएंगी नजर

Bollywood Actors: बॉलीवुड की दुनिया में ऋतिक रोशन को आज सबसे फेमस अभिनेता होने के साथ-साथ सबसे हैंडसम अभिनेता भी कहा जाता है। बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन हमेशा अपने लुक के कारण करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं। लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि ऋतिक रोशन के एक हाथ में 6 अंगुलियां हैं। आज आपको हमेशा आर्टिकल में ऋतिक रोशन के अलावा एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके हाथ में एक लकी फिंगर है।

इस अभिनेत्री के हाथ में है लकी फिंगर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेत्री नयनतारा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन आपको बता दें कि नयनतारा की एक हाथ में पांच की जगह 6 अंगुलियां हैं। कई लोग हाथ में छठी अंगुली को लकी फिंगर भी कहते हैं। नयनतारा ने भी ऋतिक रोशन की तरह कभी भी अपने हाथ की छठी अंगुली का ऑपरेशन नहीं कराया है। नयनतारा और  को कई बार ऑपरेशन के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nayanthara (@nayantharaaa)

जवान फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें कि साउथ से इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री नयनतारा साउथ के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नजर आने वाली हैं। नयनतारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में जवान फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। नयनतारा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में शानदार किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। शाहरुख खान के अलावा जवान फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं।

Read More-‘मजा आता है…’ रास्ते में गलत काम कर रहे थे मजदूर तभी सोनू सूद ने कहीं बड़ी बात, देंखे वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles