Saturday, July 27, 2024

एनिमल की भाभी 2 ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, Tripti Dimri को स्पेशल डे पर मिला खास तोहफा

Tripti Dimri Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई है। एनिमल फिल्म में तृप्ति डिमरी ने अपनी एक्टिंग से बहुत बड़ी पापुलैरिटी बना ली है। एनिमल फिल्म में तृप्ति डिमरी को इतना पसंद किया गया कि उन्हें साल 2023 के नेशनल क्रश का भी लोग टैग देने लगे। बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपना जन्मदिन मनाया है जहां से तृप्ति डिमरी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

तृप्ति डिमरी ने मनाया जन्मदिन

23 फरवरी को बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना तृप्ति डिमरी ने अपना 30वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इसके बाद तृप्ति डिमरी की जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों के जरिए तृप्ति डिमरी के फैंस एक्ट्रेस को ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तृप्ति डिमरी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बर्थडे गर्ल को उनकी बहन की बेटियों ने कई ग्रीटिंग दी है और उन्हें बर्थडे पर फूलों का एक गुलदस्ता गिफ्ट में मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

एनिमल में दिया इंटिमेट सीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ने एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सिर्फ कैमियो रोल निभाया था लेकिन उन्होंने कैमियो रोल में ही रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में कई इंटीमेट सीन दिए हैं। कुछ लोगों को रणबीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी के इंटीमेट सीन को पसंद आए तो कुछ लोगों ने एनिमल फिल्म पर सवाल भी खड़े किए थे।

Read More-शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों पर भड़की नई नवेली दुल्हन दिव्या अग्रवाल,कहा- बकवास करने की जरूरत नहीं…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles