Saturday, July 27, 2024

Ananya Panday के एक्स बॉयफ्रेंड को फिर से हुआ प्यार, इस हसीना को डेट कर रहे ईशान खट्टर

Ishan Khattar New Girlfriend: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है।अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे लेकिन इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। ब्रेकअप के बाद ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अलग-अलग रहते हैं। आपको बता दे की अनन्या पांडे के एक्स ब्वॉयफ्रेंड इशान खट्टर को फिर से प्यार हो गया है। इशान खट्टर अनन्या पांडे के बाद इस हसीना को डेट कर रहे हैं।

इस हसीना को डेट कर रहे ईशान खट्टर

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता इशान खट्टर इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इशान खट्टर को एक बार फिर से प्यार हो गया है। अनन्या पांडे के बाद एक बार फिर से ईशान खट्टर इस खूबसूरत हसीना के प्यार में पड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि इशान खट्टर चांदनी बेंज को डेट कर रहे हैं। इशान खट्टर और चांदनी बेंज जून से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। चांदनी बेंज कोई भारतीय अभिनेत्री नहीं बल्कि वह मलेशियाई मॉडल है।

आदित्य को डेट कर रही अनन्या

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम कुछ समय से अभिनेता आदित्य राय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। कुछ दिनों पहले आदित्य रॉय के साथ अनन्या पांडे वेकेशन पर गई थी। इसके अलावा कई बार अनन्या पांडे और आदित्य राय एक साथ देखे जा चुके हैं। अगर हम अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में नजर आई हैं।

Read More-घुंघराले बाल, तीखे तेवर में कंगना रनौत ने मचाया धमाल, ‘चंद्रमुखी 2’ का धांसू ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles