Saturday, July 27, 2024

India vs Bharat पर छिड़े विवाद के बीच वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का ट्वीट

India vs Bharat: संसद के विशेष सत्र में इन दोनों इंडिया वर्सेस भारत पर विवाद छिड़ा हुआ है। अब इसी बीच भारत और इंडिया को लेकर बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इंडिया का नाम भारत रखने की बात हो रही है जिसको लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हो गया है। इसी बीच अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट आग की तरह फैल रहा है।

अमिताभ बच्चन का वायरल हो रहा है ट्वीट

बॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट इंडिया और भारत के विवाद के बीच किया गया है। इस ट्वीट को करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “भारत माता की जय।”अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में किसी विवादित बात का कोई जिक्र नहीं किया है।

क्या है India vs Bharat?

दरअसल आपको बता दें विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम इंडिया रख लिया है इसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया। वही जी-20 राष्ट्रध्यक्षों और मंत्रियों को भेजे गए ऑफिशियल निमंत्रण पत्र पर इंडिया की जगह भारत लिखा था जिसके बाद विपक्ष ने कई सारे सवाल खड़े कर दिए। अब इस बात को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। वहीं अमिताभ बच्चन के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखरी बार फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे।

Read More-‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते…’, जान से मारने की धमकी मिलने पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles