Saturday, July 13, 2024

ऐश्वर्या राय को घर में देखते ही अमिताभ बच्चन के चेहरे पर आ जाती है खुशी, ससुर – बहू के रिश्ते को लेकर जया ने किया था खुलासा

Aishwarya Rai: बच्चन फैमिली हमेशा बी टाउन की सबसे चर्चित फैमिली में से एक मानी जाती है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। इन्होंने पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी शोहरत हासिल की है। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार इंटरव्यू देते हुए जया बच्चन ने अपनी बहू और पति अमिताभ बच्चन के रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर खुलकर बात की।

बेटी की कमी पूरी करती है ऐश्वर्या राय

2007 में जया बच्चन करण जौहर के शो में पहुंची थी इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर कई सारी बातें बताई थी। उन्होंने बताया कि, “जब उनकी बेटी श्वेता बच्चन की शादी हुई तो अमिताभ बच्चन अपनी लाइफ में अकेलापन Amitabh Bachchan and Aishwarya Raiमहसूस कर रहे थे उन्हें खाली पर लग रहा था। उस खालीपन को भरने के लिए ऐश्वर्या राय ने उनके घर में बहू बनकर दस्तक दी। जब भी अमिताभ उन्हें देखते हैं तो वह बहुत खुश हो जाते हैं।”

जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ

जया बच्चन ने कहा कि, “जब वह अपनी बहू ऐश्वर्या को घर में देखते हैं तो उनकी आंखों की चमक अलग ही दिखाई देती है। ऐसा लगता है जैसे वह श्वेता को घर आते हुए देख रहे हो। ऐश्वर्या ने उस जगह को भरा है जो श्वेता के जाने से खाली Amitabh Bachchan and Aishwarya Raiहो गई थी। हम कभी भी एडजस्ट नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं है। वह खुद इंडस्ट्री में एक बड़ी स्टार हैं फिर भी वह अपनी फैमिली को बहुत महत्व देती हैं वह एक मजबूत महिला है।”

Read More-जैकेट के नीचे हीरो- हीरोइन कर रहे थे ऐसा काम! सालों बाद खुला ‘फिल्म आशिकी’ के इस सीन का राज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles