Saturday, July 27, 2024

‘ये नहीं तो कुछ नहीं..’ जलसा के बाहर फैंस से मिलकर भावुक हुए Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर के बाहर फैंस से मुलाकात करते हैं। सालों से पारंपरिक ‘रविवार दर्शन’ के लिए प्रशंसकों का एक समूह जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के घर के बाहर जमा होता है। अपने चाहते स्तर से मिलने के लिए प्रशंसकों की हजारों संख्या में भीड़ लग जाती है। अब इसी बीच बीते दिन रविवार को अमिताभ बच्चन अपने फैंस से घर के बाहर मिले हैं। इस दौरान का उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है। इसी के साथ बिग बी भावुक होते हुए नजर आए हैं।

अपने फैंस से मिले अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि बिग बी दरवाजे की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां बड़ी संख्या में फंस उनका स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे थे। अमिताभ बच्चन हाथ जोड़कर और बड़ी मुस्कान के साथ अपने फैंस का स्वागत करते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक पर शेयर करते हुए लिखा,’यह नहीं है तो कुछ नहीं है।’

अमिताभ बच्चन की फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अमिताभ बच्चन तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। रजनीकांत की आगामी फिल्म में अभिनय करेंगे जिसका टाइटल Vetttaiyan है। फिल्म का निर्देशन जय भीम फिल्म निर्देशक डीजे ज्ञानवेल ने किया है। वहीं अमिताभ बच्चन कई अपकमिंग फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Read More-‘जब बात परिवार पर आए, तो…’ सामने आया अजय देवगन की ‘शैतान’ का धमाकेदार पोस्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles