Sunday, July 21, 2024

‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच बेटे के साथ Sunny Deol ने फहराया तिरंगा, तारा सिंह ने इंदौर में मनाया स्वतंत्रता दिवस

Sunny Deol: आज पूरा देश पूरे हर्ष उल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहा है। इस वक्त सिनेमाघर में ‘गदर 2’ लोगों के अंदर एक अलग ही जोश भर रही है सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ ने सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया है। अब इसी बीच ‘गदर 2’ के तारा सिंह यानी सनी देओल स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए इंदौर पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने अपने बेटे के साथ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराया है। सनी देओल का महू इन्फेंट्री म्यूजियम में उनका धमाकेदार स्वागत किया गया इस दौरान सनी देओल तारा सिंह के अवतार में नजर आए हैं।

तारा सिंह के अवतार में नजर आए सनी देओल

इस दौरान सनी देओल तारा सिंह के अवतार में दिखे हैं। सनी देओल ने कुर्ता पजामा और यह लोग पगड़ी पहनी हुई थी सनी देओल के साथ उनके बेटे राजवीर देओल की नजर आ रहे हैं। झंडा वंदन के बाद सनी देओल ने मिलिट्री वेपंस को भी देखा और उनका मुआयना किया। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की अपने पापा के साथ झंडा फहराते हुए दिखाई दिए। आपको बता दे सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 आज यानी सीरीज के चौथे दिन 37 करोड़ की कमाई की है। जिसके साथ ही फिल्म अब तक 172 करोड रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

200 करोड़ पार कर सकती है गदर 2

आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। गदर2 की कमाई की रफ्तार देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आज 15 अगस्त को छुट्टी है जिसकी वजह से कमाई में उछाल आ सकता है। सनी देओल के फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा के साथ अमीषा पटेल भी दिखाई दे रही है ‌।

Read More-ना चाहते हुए मजबूरी में Urfi Javed ने किया ऐसा काम देखकर भड़क गए लोग, एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles