Sunday, July 21, 2024

इन सुपरहिट फिल्मों में मिला था Ameesha Patel को ऑफर, ठुकरा कर की बड़ी गलती

Ameesha Patel: बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल 22 साल बाद एक बार फिर से ग़दर 2 फिल्म में नजर आई हैं। अमीषा पटेल को सबसे ज्यादा पहचान गदर फिल्म से मिली थी। गदर फिल्म में अमीषा पटेल के सकीना के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। लेकिन आपको बता दे कि गदर फिल्म में शानदार एक्टिंग के बाद अमीषा पटेल को कई फिल्मों में ऑफर दिए गए। लेकिन इन ऑफर को ठुकरा कर अमीषा पटेल ने सबसे बड़ी गलती कर दी। जिस कारण एक्ट्रेस का अच्छा खासा करियर तबाह हो गया था।

अमीषा पटेल को मिला था इन फिल्मों में ऑफर

बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल को शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘चलते चलते’ में ऑफर दिया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इसके बाद अमीषा पटेल को संजय दत्त की ब्लॉकबस्टर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी मुख्य किरदार निभाने का अवसर मिला था। लेकिन इस रोड को अमीषा पटेल ने मना कर दिया। इसके बाद अमीषा पटेल के पास सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का भी ऑफर आया था। लेकिन हमेशा पटेल ने इन तीन सुपरहिट फिल्मों को ठुकरा कर बहुत बड़ी गलती कर दी। क्योंकि इसके बाद अमीषा पटेल ने लगातार फ्लॉप फिल्मे की और उनका करियर खतरे में पहुंच गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

एक बार फिर से सकीना बन जीत फैंस का दिल

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक बार फिर से ग़दर 2 फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आई। सनी देओल के साथ अमीषा पटेल ने ग़दर 2 फिल्म में सकीना के किरदार को निभाकर अपने डूबते करियर को बचा लिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस खूब कमाई की है। ग़दर 2 फिल्म में एक बार फिर से सकीना के किरदार में अमीषा पटेल को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Read More-Shraddha Arya ने पति और बहन के साथ मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles