Thursday, June 13, 2024

Ranbir Kapoor की दुल्हन बनने के 4 दिन बाद Alia ने की थी रणवीर सिंह के साथ शादी? करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Alia Bhatt Film: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Alia Bhatt और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की शादी पिछले साल अप्रैल 2022 को हुई थी आलिया ने शादी के दो ही 3 महीने बाद प्रेगनेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक बेटी है जिसका नाम राहा कपूर है। इन दिनों आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच करण जौहर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गए। करण जौहर ने खुलासा किया कि आलिया भट्ट ने एक ही हफ्ते में दो बार शादी की थी।

Alia Bhatt ने एक ही हफ्ते में रचाई थी दो बार शादी

करण जौहर ने एक बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है करण जौहर ने बताया कि आलिया भट्ट ने एक ही हफ्ते में दो बार शादी की थी। करण जौहर ने बताया कि आलिया और रणवीर की शादी हुई थी इसके 4 दिन बाद ही हमने आलिया Alia Bhatt और रणवीर सिंह का शादी स्वीक्वेंस शूट किया था। तो ऐसे में एक ही हफ्ते में आलिया ने दो बार शादी की एक शादी रियल लाइफ में और एक शादी रीयल लाइफ में की। इस फिल्म में आलिया के हाथों में जो मेहंदी लगी है वह असल में रणबीर कपूरके नाम की थी इस फिल्म में रणवीर सिंह के नाम की दिखाया गया।

रणबीर कपूर के नाम की ही लगी थी मेहंदी

करण जौहर ने बताया कि आर्य के कलेक्टर के हाथों में जो मेहंदी लगी है वह उनकी शादी वाली मेहंदी ही है इसमें रणबीर Alia Bhattकपूर ही लिखा है जिसे रणवीर दिखाया गया है। हमने उस मेहंदी को थोड़ा डार्क कर दिया फिर हमने गाना कुड़माई सूट किया था। आलिया की शादी के वक्त उन्हें मेहंदी मुंबई के एक सेलिब्रिटी आर्टिस्ट ज्योति चड्ढा ने लगाई थी।

Read More-‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी हो गई है काफी बड़ी, Alia के गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video देख हैरान हुए लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles