Saturday, July 27, 2024

आलिया भट्ट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बेटी के जन्म के बाद पति रणबीर से करवाया था ऐसा काम

Alia Bhatt On Daughter: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया है। आलिया ने शादी के साथ महीने बाद ही अपनी बेटी का स्वागत किया आलिया और रणवीर की बेटी का नाम राहा कपूर है। हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के चेहरे को रिवील नहीं किया है। हालांकि अक्सर का इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। अब एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया आलिया भट्ट ने बताया की बेटी के जन्म के बाद उन्होंने रणबीर कपूर से ऐसा काम करवाया था।

आलिया ने करवाया था ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू देते हुए अपनी स्किन और मेकअप रूटीन के बारे में बताया। इस दौरान आलिया ने अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में भी बात की। जब राहा कपूर का जन्म हुआ था तो उन्होंने रणबीर कपूर से कहा था कि वह चेक करें कि राहत की पलकें बड़ी है या नहीं।

आलिया भट्ट की फिल्में

आपको बता दे आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से की थी। आलिया भट्ट आखरी बार रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी में भी नजर आई थी। आलिया भट्ट की यह फिल्म काफी चर्चा में रही है। इस फिल्म में आलिया के दमदार किरदार की काफी सराहना भी हुई।

Read More-15 अगस्त पर Gadar 2 ने की छप्पर फाड़ कमाई, कुल कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles