Saturday, July 27, 2024

आलिया भट्ट बेटी राहा के साथ भारत में नहीं कर सकती ऐसा काम, विदेश में करना होगा आसान

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।‌ आलिया भट्ट ने इस बार अपनी बेटी राहा कपूर से जुड़ी पर्सनल लाइफ के कुछ खास पलों को शेयर किया है। आलिया भट्ट ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ भारत में कुछ ऐसा काम है जो नहीं कर सकती हैं।

इंडिया में राहा को नहीं ले जा सकती वॉक पर

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि, “इंडिया में उन्हें राहा का वाॅक पर ले जाना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन उन्हें विदेश में ही यह करने का मौका मिलता है। हम यह इंडिया में नहीं कर सकते हैं। मैं उसे इस तरह से बाहर नहीं लेकर जा सकती हूं यह हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। राहा के साथ घूमने उसे प्रैम में सोता हुआ देखना, कैफे में लेकर जाना और शॉपिंग करना। मैंने उसे अपने छोटे करियर में डाल दिया और वह बिल्कुल मुझसे चिपक गई है यह ऐसी चीज है जिसे मैं चेरिश करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के अगर फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस अभी हाल ही में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थी। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई की है। इस समय आलिया भट्ट अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं।

Read More-गणेश चतुर्थी के त्योहार पर बोल्ड अवतार में अंबानी के घर पहुंची Disha Patni, लोग बोले- ‘ढंग के कपड़े पहन लेती…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles