Thursday, September 21, 2023

Alia Bhatt ओर Ranbir Kapoor की शादी है फेक? कंगना रनौत की पोस्ट ने मचाई खलबली

Kangana Ranaut Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी बेबाकी बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के कई सितारों को खरी-खोटी सुना चुकी हैंऋ अब एक बार फिर से कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट की है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। इस बार कंगना रनौत ने बॉलीवुड के एक कपल पर निशाना साधा है हालांकि इस पोस्ट में कंगना रनौत ने किसी का नाम तो नहीं लिया। लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

सोशल मीडिया पर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,’एक और खबर में एक फर्जी पति पत्नी की जोड़ी जो अलग-अलग फ्लोर पर रह रही है। कपल होने का दिखावा करती है। फिल्म Storyअनाउंसमेंट की फेक खबरें फैला रहे हैं। साथी एक ब्रांड को अपना ब्रांड बता रही है इसके अलावा किसी ने नहीं लिखा की पत्नी और बेटी फैमिली ट्रिप पर नहीं गए थे। सो कॉल्ड पति मुझे मिलने के लिए गिड़गिड़ा रहा था। इस फर्जी जोड़ी को एक्सपोज करने की जरूरत है।

‘अपनी पत्नी और बेटी पर फोकस करना चाहिए’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आगे लिखा है कि,’यह बहुत दुखद है। उसे अपनी पत्नी और बेटी पर फोकस करना चाहिए। यह इंडिया है एक बार शादी हो गई तो हो गई अब सुधर जाओ। ये तब होता है जब आप फिल्म के प्रमोशन पैसा और वर्क के लिए शादी करते हैं ना कि प्यार के लिए। इस एक्टर को माफिया डैडी ने मूवी ट्रैवलॉजी का वादा किया था उसके प्रेशर में उसने पापा की परी से शादी की थी। फिल्म ट्राइलाॅजी बंद हो गई और अब इस फेक शादी से फ्री होना चाहता है।’ आपका बता दे कंगना रनौत के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया। हालांकि उनका इशारा आलिया और रणबीर की तरफ था।

Read More-विदेश में Priyanka Chopra के बोल्ड लुक्स ने बरपाया कहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,869FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles