Friday, July 26, 2024

बाइक चलाते हुए फैंस से मिले Akshy Kumar, यूपी से वीडियो आया सामने

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार एक्टर्स हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को एक सुपरस्टार अभिनेता कहा जाता है। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देकर बहुत बड़ी पहचान बना रखी है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा अपने फैन्स के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार करते हुए नजर आते हैं। बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार को आज पूरे देश में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी बीच अक्षय कुमार का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस से मिले अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार धारीदार शर्ट पहनते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अक्षय कुमार बाइक चलाते हुए देखे जा सकते हैं। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सीतामढ़ी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस समय अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं यह दौरान वह अपने फैन्स से अनोखे अंदाज में मिले हैं।

ओएमजी 2 में नजर आए थे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ओएमजी 2 फिल्म में नजर आए थे। अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ग़दर 2 और ओएमजी 2 एक ही दिन सिनेमाघर में लॉन्च की गई है।

Read More-‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ‘ब्रह्मकुमारी बहनों’ के साथ घर पर सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, शेयर की तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles