Home मनोरंजन Nitin Desai की मौत पर दुखी हुए अक्षय कुमार, अचानक लिया बड़ा...

Nitin Desai की मौत पर दुखी हुए अक्षय कुमार, अचानक लिया बड़ा फैसला कहा- ‘नहीं रिलीज होगा OMG 2…’

इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी नितिन देसाई के निधन पर दुख जताते हुए एक बड़ा फैसला ले लिया है। यह फैसला उन की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 से जुड़ा हुआ है।

0
OMG 2

OMG 2 Trailer News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की खुदकुशी की खबर ने पूरे हिंदी सिनेमा को हिला कर रख दिया है। नितिन देसाई ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तमाम सेलेब्स ने नितिन देसाई की मौत पर दुख और हैरानी जताई है। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी नितिन देसाई के निधन पर दुख जताते हुए एक बड़ा फैसला ले लिया है। यह फैसला उन की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 से जुड़ा हुआ है।

आज नहीं रिलीज होगा ओएमजी 2 का ट्रेलर

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने चाहने वालों को एक अहम जानकारी दी है। आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का ट्रेलर आज रिलीज किया जाना था लेकिन उन्होंने नीतीश देसाई की मौत की खबर से इसे 1 दिन के लिए टाल दिया है। अक्षय कुमार ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,”नितिन देसाई की अचानक मौत की खबर से दुखी हूं। वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज शख्स थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे। उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया … यह बहुत बड़ा लास्ट है सम्मान के तौर पर हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं। कल 3 अगस्त को सुबह 11:00 बजे हम इसे लॉन्च करेंगे ओम शांति।”

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे नितिन

दरअसल मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 2 अगस्त की सुबह 4:00 बजे के करीब अपने फिल्म स्टूडियो एनडी फिल्म्स में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नितिन आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने फांसी लगा ली है। नितिन के एक करीबी ने बताया है कि वह आर्थिक रूप से परेशान थे। उन्होंने हमें नहीं बताया था कि अपने एक ऑफिस को बेच दिया है।

Read More-प्यार में मिला धोखा, शराब की लत में डूबी, मरने के बाद… इस एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी सुनकर छलक पड़ेंगे आंसू

Exit mobile version