Saturday, July 27, 2024

बर्थडे पर Akshay Kumar ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, शेयर किया वेलकम टू द जंगल का टीजर

Welcome To The Jungle: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम कर रहे हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सुपरस्टार अभिनेता भी कहा जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार ने आज 9 सितंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल का टीजर रिलीज किया है।

रिलीज हुआ वेलकम टू द जंगल का टीजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने वेलकम टू द जंगल फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल में 23 एक्टर्स को शामिल किया गया है इसके अलावा इस फिल्म में दो सिंगर भी शामिल हैं। आज अक्षय कुमार को उनके फैंस खूब सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वेलकम टू द जंगल फिल्म का फनी टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नहीं दिखेंगे मजनू भाई और उदय भाई

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल में एक्टिंग करने से मना कर दिया है। जिस कारण नाना पाटेकर और अनिल कपूर एक साथ वेलकम टू द जंगल फिल्म में नजर नहीं आएंगे। वेलकम टू द जंगल फिल्म में मजनू भाई और उदय भाई की जोड़ी में संजय दत्त और अरशद वारसी को देखा गया है। संजय दत्त अरशद वारसी ने अनिल कपूर और नाना पाटेकर को रिप्लेस किया है।

Read More-दीपिका- शोएब इब्राहिम के बीच हुआ झगड़ा! गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने बेटे के साथ अकेले दुबई जाने का बनाया प्लान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles