Saturday, July 27, 2024

मां बनने के बाद अजय देवगन की आनस्क्रीन बेटी की उड़ी रातों की नींद, खुद शेयर किया वीडियो

Vatsal Sheth Ishita Dutta: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने अभी हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इशिता दत्ता दृश्यम 2 फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 19 जुलाई को अपने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। माता-पिता बनने के बाद वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी नई दिल्ली रूटीन की झलक शेयर की है। वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुबह 3:24 पर एक वीडियो शेयर किया था।

रात रात भर जगता है इशिता दत्ता का बेटा

टीवी की मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता 24 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने प्रिंस को सुलाने और अपने लिटिल मंचकिन के मुताबिक अपने शेड्यूल को एडजस्ट करते हुए नजर आ रही थी। कैमरे पर अपना सिर ‘NO’ में हिलाते हुए जिसका मतलब था उनका बेबी अभी भी जाग रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,”स्लीपलेस नाइट्स के लिए (चीयर्स)‌।” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

यूजर्स के साथ सेलेब्स ने भी किए कमेंट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तो कमेंट कर ही रहे हैं,साथ में टीवी स्टार भी रिएक्शन दे रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने लिखा,”मैं इसे पूरी तरह से समझ सकती हूं और जिससे जुड़ी सकती हूं।” वही दूसरे यूजर ने लिखा,”क्लब में आपका स्वागत है अब तक की सबसे अच्छी स्लीप लेस नाइटे।” आपको बता दे इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी की थी।

Read More-बोल्डनेस और खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं यह सिंगर, तस्वीरें देखकर नहीं होगा भरोसा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles