Saturday, July 27, 2024

मां बनी Ajay Devgan की ऑनस्क्रीन बेटी, घर में गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारी

Ishita Dutta Baby: बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री और अजय देवगन की ऑन स्क्रीन बेटी इशिता दत्ता के घर नन्ने बच्चे की किलकारी गूंजी है। दृश्यम फिल्म अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली इशिता दत्ता ने बेटे को जन्म दिया है। इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन अपनी बेबी बंप प्लान्ट करते हुए तस्वीरें शेयर किया करती थी। बेटे के जन्म के बाद इशिता दत्ता के पति और एक्टर वत्सल सेठ की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा।

इस दिन डिस्चार्ज हो सकती है एक्ट्रेस

सूत्रों की मानें तो इशिता दत्ता के बेटे के जन्म के बाद पूरा परिवार काफी खुश है। इशिता दत्ता को अभी 48 घंटे स्थान में रखा जाएगा शुक्रवार को इन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नाही इशिता दत्ता ने की है और ना ही उनके पति वत्सल सेठ ने की है। इससे पहले इशिता दत्ता ने अपनी गोद भराई की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के 6 साल बाद दिया बेटे को जन्म

टीवी की फेमस अभिनेत्री इशिता दत्ता ने 2017 में टीवी एक्टर वत्सल सेठ के साथ शादी की थी शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। इशिता दत्ता ने मुंबई में गुपचुप तरीके से शादी की थी। वैसे आपको बता दें इशिता दत्ता ने कई हिट टीवी शो में काम किया है इसके अलावा यह फिल्मों में भी नजर आ चुकी है अभी हाल ही में दृश्यम 2 में नजर आई थी।

Read More-हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनकर इस हसीना ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बोल्ड तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles