Wednesday, May 22, 2024

Ajay Devgan को नहीं पसंद थी इस सुपरस्टार के साथ पत्नी Kajol की नज़दीकियां, काम करने से कर दिया था मना

Kajol And Ajay Devgan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। काजोल अजय देवगन से 1999 में शादी की थी। शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था और फिर दोनों ने शादी कर ली। काजोल और अजय देवगन के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। भले ही काजोल और अजय देवगन पति- पत्नी हो लेकिन ऑनस्क्रीन काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को पसंद किया जाता है।

शाहरुख के साथ अजय ने नहीं करने दिया था पत्नी को काम

काजोल और शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है जिसमें दिलवाले -दुल्हनिया ले जायेंगे, बाजीगर ,कुछ -कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया है। उस वक्त माना जाता था कि काजोल और शाहरुख खान की कैमेंट्री से अजय देवगन काफी जलते थे जिसकी वजह से उन्होंने शाहरूख खान के साथ पत्नी को काम करने से मना कर दिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, “लोग काजोल और अजय के रिश्ते के बारे में कम और काजोल शाहरुख की दोस्ती के बारे में ज्यादा बात करते थे। यह बात बिल्कुल भी अजय देवगन को पसंद नहीं थी तब उन्होंने काजोल को शाहरुख खान के साथ काम करने से मना कर दिया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

शाहरुख खान ने दिया था रिएक्शन

वही एक बार शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू देते हुए सच का खुलासा किया था। शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या सच में अजय देवगन काजोल को तुम्हारे साथ काम करने से मना कर दिया तो इस पर शाहरुख खान ने कहा,”मुझे नहीं पता कि अजय ने ऐसी कोई शर्त रखी है। अगर काजोल इसीलिए मेरे साथ काम नहीं करेंगी क्योंकि अजय ने उन्हें मना कर दिया तो मैं इस फैसले की इज्जत करुंगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी हुआ है। इसी जगह पर अगर मेरी पत्नी गौरी फिल्मों में काम कर रही होती तो मैं अपनी पत्नी को यह नहीं कहता कि उन्हें किस के साथ काम करना चाहिए किसके साथ नहीं।”

Read More-रेखा के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, तस्वीरें देख पास नहीं हटा पा रहे नजर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles