Saturday, July 27, 2024

अजय देवगन और काजोल ने भतीजे अमन के बर्थडे पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत फोटोज

Aaman Devgan Birthday: अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को एक्टिंग जगत की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता है। क्योंकि अजय देवगन के अलावा काजोल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल ने भतीजे अमन के बर्थडे पर ढेर सारा प्यार लुटाया है और अजय देवगन ने अपने भतीजे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

काजोल ने भतीजे पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा काजोल ने आज सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भतीजे अमन देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन की पत्नी काजोल भतीजे अमन देवगन के साथ सेल्फी रहते हुए नजर आ रही हैं। भतीजे अमन देवगन को बर्थडे विश करते हुए बॉलिवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल ने लिखा “प्यारे लड़के @aamandevgan को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपको आने वाले सबसे शानदार साल की शुभकामनाएं।”fallback

अजय देवगन ने भी किया बर्थडे

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने भी अपने भतीजे अमन देवगन को लेकर सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की है एक तस्वीर में अमन देवगन का चाइल्डहुड दिखाया गया है तो नहीं दूसरी तस्वीर में अमन देवगन अजय देवगन के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं।fallback इसके साथ अजय देवगन ने लिखा “उस अपराजेय भावना के साथ अपना रास्ता प्रज्वलित करते रहें! जन्मदिन मुबारक हो, @aamandevgan”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles