Saturday, July 27, 2024

जब ऐश्वर्या राय ने इस एक्टर के साथ करा दिया था बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखकर भड़क गए थे ससुर अमिताभ बच्चन

Throwback Bollywood: हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा कही जाने वाली ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के साथ हुई है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को भी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियां में से एक माना जाता है। एक बार जब ऐश्वर्या राय ने एक अभिनेता के साथ बेहद ही सेक्सुअल पोज दिए थे तो उनकी फैमिली काफी नाराज हुई थी। उसे समय अमिताभ बच्चन भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय पर भड़क गए थे और उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी।

 बहू ऐश्वर्या पर नाराज हुए थे बिग बी

दरअसल अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। लेकिन शादी के कुछ साल बाद फिर सेवा पर्दे पर वापसी करने आई तो उन्होंने साल 2015 में रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा के साथ aishwarya rai and ranbir kapoor‘ए दिल है मुश्किल’ में काम किया। ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए जिसकी वजह से पूरा बच्चन परिवार उन पर नाराज हो गया। इन तस्वीरों को देखकर पूरी बच्चन फैमिली में जमकर बवाल काटा था।

इंटरनेट पर भी आपकी तरह फैली थी तस्वीरें

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की बोल्ड फोटो इंटरनेट पर भी खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को देखकर अभिषेक बच्चन के साथ उनकी फैमिली भी काफी नाराज हुई थी बिग बी और जया बच्चन ने अपनी बहू की इन तस्वीरों पर काफी aishwarya rai and ranbir kapoorआपत्ति भी जताई थी। इन तस्वीरों पर किसी ने भी खुलकर बात नहीं की थी। अभिषेक बच्चन से शादी के बाद यह पहली बार ऐसा हुआ था जब ऐश्वर्या राय बोल्ड लुक में नजर आई थी।

Read More-पर्दे पर फिर से ‘भगवान राम’ नहीं बनना चाहते अरुण गोविल, खुद बताई चौकाने वाली वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles