Friday, April 19, 2024

उर्वशी रौतेला के बाद अब इस हसीना के साथ इश्क फरमाते दिखे‌ Elvis Yadav, देखकर फैंस बोले-‘ब्रेकअप पक्का है…’

Elvish Yadav New Song: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद एल्विस यादव के हाथ एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट लग रहे हैं। अभी हाल ही में एल्विश यादव उर्वशी रौतेला के साथ एक सॉन्ग में नजर आए थे। अब इसी बीच एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इस बार एल्विस यादव बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ रोमांस फरमाते हुए दिखाई देंगे। एल्विश यादव ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने नए गाने ‘हम तो दीवाने’ पर रोमांस कर रहे हैं।

एल्विश यादव ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें 14 सितंबर 2023 को एल्विश यादव के बर्थडे पर उनका पहला सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ रिलीज हुआ था जिसमें वह उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे। अभी हाल ही में एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह ईशा गुप्ता के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। एल्विश यादव ईशा गुप्ता दोनों ब्लू कलर में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। एल्विश ने ब्लू कलर का कुर्ता और सफेद पजामा पहना हुआ है तो वही एक्ट्रेस नेम ब्लू ब्लाउज और हल्के येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश यादव ने कैप्शन में लिखा,’हम तो दीवाने गोइंग नेक्स्ट लेवल…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया रिएक्शन

एल्विश यादव के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, “हां मैं बदलाव देख सकती हूं, सिस्टम अपडेट हो गया है।” वही एक यूजर ने लिखा, “भाई इस बार तो पक्का ब्रेकअप होकर रहेगा।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”सिस्टममममम है भाई वजीराबाद से बॉलीवुड तक, 7 साल की कड़ी मेहनत की एक लंबी कहानी। आप असली रत्न है भाई।”

Read More-गणेश चतुर्थी पर Shiv Thakare ने गणपत बप्पा को पहनाई पुलिस की वर्दी, लोग बोले-‘भगवान का मजाक…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles