Saturday, July 27, 2024

Gadar 2 की सक्सेस के बाद Ameesha Patel को मिली एक और फिल्म, देखें ट्रेलर

Ameesha Patel New Movie: बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल इस समय गदर 2 फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। गदर फिल्म के बाद एक बार फिर से अमीषा पटेल ने ग़दर 2 फिल्म में सकीना बनाकर सभी लोगों का दिल जीत लिया है। गदर2 फिल्म में अमीषा पटेल की दमदार एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि गदर2 फिल्म के बाद अमीषा पटेल के हाथ एक और फिल्म लग गई है। बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल कदर के बाद अब इस फिल्म में धमाल मचाती हुई नजर आने वाली है।

इस फिल्म में नजर आएगी अमीषा पटेल

आपको बता कि बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल गदर2 फिल्म के बाद द मिस्ट्री ऑफ टैटू में नजर आने वाली हैं। अमीषा पटेल द मिस्ट्री ऑफ़ टैटू फिल्म में शानदार किरदार निभाती हुई नजर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें अमीषा पटेल शानदार एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है। गदर2 फिल्म के बाद एक बार फिर से अमीषा पटेल लोगों के दिलों पर राज करने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

मिस्त्री ऑफ टैटू फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में मर्डर हो रहे हैं जिसका खुलासा पुलिस करने में जुटी हुई है इसके साथ मर्डर करने वाला शख्स बॉडी के ऊपर टैटू बना देता है जिस कारण इस फिल्म का नाम मिस्त्री ऑफ टैटू रखा गया है।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दे कि मिस्त्री ऑफ टैटू फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस एक्साइटमेंट और बढ़ गया है। अमीषा पटेल की फिल्म अगले महीने 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ अर्जुन रामपाल और डेजी शाह के अलावा कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ढाई सौ करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है जिस कारण ग़दर 2 फिल्म लगातार हिट होती जा रही है।

Read More-शादी के बाद पति सिद्धार्थ मल्होत्रा से खाना बनवाती है Kiara Advani!एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles