Home मनोरंजन रश्मिका के बाद डीपफेक फोटो का शिकार हुई कैटरीना कैफ, Tiger 3...

रश्मिका के बाद डीपफेक फोटो का शिकार हुई कैटरीना कैफ, Tiger 3 के टॉवल सीन को किया एडिट

टाइगर 3 फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक टॉवल फाइट सीन दिया है। जिसको देखने के लिए उनके फैंस टाइगर 3 फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच कैटरीना कैफ डीपफोटो का शिकार हो गई है।

0
Katrina Kaif Deepfake Photo

Katrina Kaif: बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। कैटरीना कैफ एक बार फिर से टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान के साथ जोया का किरदार निभाते हुए नजर आएगी। आपको बता दे कि टाइगर 3 फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक टॉवल फाइट सीन दिया है। जिसको देखने के लिए उनके फैंस टाइगर 3 फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच कैटरीना कैफ डीपफोटो का शिकार हो गई है।

कैटरीना कैफ की डीपफेक फोटो वायरल

आपको बता दे कि कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर को AI तकनीक के द्वारा एडिट किया गया है। टाइगर 3 के एक सीन में कैटरीना कैफ फाइट करेंगी। जिसका कुछ सीन टाइगर 3 के ट्रेलर में दिखाया गया था। लेकिन इसी बीच इसे किसी ने एडिट कर दिया है। एडिट करके टॉवल की जगह पर कैटरीना कैफ को अश्लील कपड़े पहना है। हालांकि इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर डिलीट कर दिया गया है। लेकिन कैटरीना कैफ की डीप फेक की फोटो वायरल होने के बाद फैंस भड़क गए हैं।

रश्मिका का भी वायरल हुआ डीप फेक वीडियो

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदांना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसको भी AI तकनीक की मदद से एडिट किया गया था। एक अश्लील वीडियो में रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया था जिसके बाद खूब बवाल हुआ है। रश्मिका मंदांना की सपोर्ट में खुद बॉलीवुड की अमिताभ बच्चन उतरे हैं और अमिताभ बच्चन ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Read More-ऐसे कपड़े पहन Urfi Javed ने गोल्डन टेंपल में टेका मत्था, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Exit mobile version