Home मनोरंजन Rajiv Sen से तलाक बाद Charu Asopa ने लगाया किसके नाम का...

Rajiv Sen से तलाक बाद Charu Asopa ने लगाया किसके नाम का सिंदूर? देखकर फैंस के बीच मची खलबली

चारु असोपा ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिससे फैंस के बीच खलबली मच गई है। इस वीडियो में चारु असोपा अपने सिंदूर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

0
Charu Asopa

Charu Asopa Flaunt Sindoor: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री चारु असोपा अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन से तलाक ले लिया है। तलाक के बाद चारु असोपा इन दिनों अपने नए शो की शूटिंग में काफी बिजी चल रही है‌। इसी बीच चारु असोपा ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिससे फैंस के बीच खलबली मच गई है। इस वीडियो में चारु असोपा अपने सिंदूर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

किसके नाम का सिंदूर लगाए नजर आए चारु असोपा?

दरअसल चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फुल मेकअप में नजर आ रही थी। चारु असोपा इस वीडियो में अपने सिंदूर को फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के माथे पर सिंदूर

अभी हाल ही में चारु ने लिया है तलाक

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री चारु असोपा और राजीव सेन ने अभी हाल ही में शादी के कुछ ही साल बाद तलाक ले लिया है। बीते दिनों चारु और राजीव एक साथ देखे गए थे दोनों अपनी बेटी के डॉक्टर की अपॉइंटमेंट के लिए गए थे। जहां से तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

Read More-प्रेग्नेंट Ileana D’Cruz ने शेयर की बॉयफ्रेंड की तस्वीर! बेबी बंप की भी दिखाई झलक

Exit mobile version