Wednesday, May 22, 2024

आखिर क्यों ‘गदर 2’ के रिलीज के बाद सनी देओल ने मांगी‌ माफी? Video शेयर कर ‘तारा सिंह’ ने फैंस से की ये रिक्वेस्ट

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 आखिरकार सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद पर्दे पर एक साथ नजर आई है। तारा और सकीना को एक बार फिर से पर्दे पर देख कर फैंस काफी खुश हैं। आज 11 अगस्त 2023 को ग़दर 2 रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के दिन ही सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी है।

सनी देओल ने फैंस से मांगी माफी

ग़दर 2 के तारा सिंह यानी सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,”कितने दिनों से मैं घूम रहा हूं, चारों तरफ आप लोगों के साथ बात कर रहा हूं और मुझे पता है कि आप तारा सिंह और सकीना के परिवार से बहुत प्यार करते हैं। इसका इंतजार कर रहे थे और आज आप उस परिवार को देखने जा रहे हैं बस यही कहूंगा यह परिवार वैसा ही जैसा आपने छोड़ा था। वही प्यारा सा परिवार है। आप सब जब मिलने जाएंगे उन्हें, तो आप बहुत खुश होंगे कहीं गलती से कहीं किसी को ये परिवार पसंद ना आए तो झाड़िएगा मत।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

प्रमोशन में नहीं छोड़ी कोई कसर

आगे सनी देओल ने कहा कि, “माफ कर दीजिएगा क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए और वह सिर्फ परिवार वालों ने जानते हैं। लव यू ऑल द बेस्ट।” वही आपको बता दे सनी देओल यानी तारा सिंह ने इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

Read More-क्या इस ‌मजबूरी में ऐसे कपड़े पहनती है Urfi Javed? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles