Saturday, July 27, 2024

एक -दूसरे की बाहों में बाहें में रोमांटिक हुए Aditya Roy -Ananya Pandey, वायरल तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को किया कंफर्म!

Aditya Roy- Ananya Pandey: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। हालांकि अब इसी बीच आदित्य रॉय और अनन्या पांडे की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनसे इंटरनेट पर अफेयर की खबरों को और भी हवा मिल गई है। दोनों के रोमांटिक तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखकर फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं।

एक -दूसरे की बाहों में खोए दिखे अनन्या और आदित्य

अनन्या पांडे और आदित्य राय की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‘ब्रांड न्यू कपल अलर्ट लिस्बन में आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।’ इस दौरान दोनों ही एक- दूसरे की बाहों में खोए हुए नजर आए हैं। एक्टर ने जहां ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लैक शर्ट पहने हुई थी तो वहीं एक्ट्रेस ब्लू लॉन्ग ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनन्या पांडे ने भी दिखाई थी स्पेन की झलक

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पेन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए साफ दिखाया था कि वह स्पेन में वेकेशन बना रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में नहीं अनन्या पांडे नजर आ रही थी और ना ही आदित्य रॉय नजर आ रहे थे।

Read More-Katrina Kaif ने मारा था अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़, हो गई थीं गुस्से में आग बबूला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles