Home मनोरंजन कैमरे के सामने पोज दे रही थी एक्ट्रेस श्रीजिता, तभी अचानक बीच...

कैमरे के सामने पोज दे रही थी एक्ट्रेस श्रीजिता, तभी अचानक बीच में आ गए आदित्य रॉय, देखें वीडियो

इसी बीच एक आदित्य राज कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आदित्य राय कपूर के साथ श्रीजिता डे के साथ एक मजेदार हरकत कर देते हैं।

0
Aditya Roy Kapoor and Sreejita De

Aditya Roy Kapoor and Sreejita De Video: दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2024 में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री शामिल हुए थे। इस इवेंट के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं। इसी बीच एक आदित्य राज कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आदित्य राय कपूर के साथ श्रीजिता डे के साथ एक मजेदार हरकत कर देते हैं।

वायरल हो रहा आदित्य और श्रीजिता डे का वीडियो

दादा साहब फाल्के अवार्ड 2024 के इवेंट में टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री श्रीजिता डे भी हिस्सा बनी थी। इसके दौरान इवेंट में जब टेलीविजन की अभिनेत्री श्रीजिता डे कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवा रही होती है तभी अचानक पीछे से फेमस अभिनेता आदित्य राय कपूर आ जाते हैं। जिसके बाद श्रीजिता डे अचानक सहम जाती है फिर आदित्य रॉय कपूर के साथ वह भी कैमरे के सामने पोज देने लगते हैं।

अनन्या के साथ रिलेशनशिप में चल रहे आदित्य

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आदित्य राय कपूर अपने एक्टिंग करियर के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के भी सुर्खियों में बने रहते हैं। क्योंकि इस समय आदित्य राय कपूर का नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है कई बार अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर को एक साथ डेटिंग पर भी देखा गया है। लेकिन अभी तक अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा अधिकारिक तौर पर नहीं किया है।

Read More-मां के निधन से संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, मोनालिसा और गौहर खान सहित कई एक्टर ने जताया दुख

Exit mobile version