Tuesday, April 23, 2024

Ramayana के लिए एक्टर्स ने ली थी इतनी मोटी रकम, अरुण गोविल या दीपिका चिखलिया किसे मिली थी सबसे ज्यादा फीस

Ramayana: रामानंद सागर की रामायण को आज भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। पहली बार रामानंद सागर की रामायण को सन 1987 में रिलीज किया गया था। सन 1987 के बाद आज भी रामानंद सागर की रामायण को सबसे ज्यादा लोकप्रियता की जाती है। जब भी रामानंद सागर की रामायण टेलीविजन पर दिखाई जाती है तो उसे लाखों दर्शक देखते हैं। आज आपको हम रामानंद सागर की रामायण के स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं। रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविंद और दीपिका चिखलिया में किस सबसे ज्यादा फीस मिली आइए जानते हैं।

दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को मिली थी इतनी फीस

मशहूर अभिनेत्री दीपिका रामानंद सागर की रामायण में माता-पिता का किरदार निभा कर घर घर में मशहूर हो गई है। दीपिका चिखलिया को आपको आज भी कई लोग सीता माता के किरदार में देखते हैं। दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर ramayan की रामायण में सीता माता का किरदार निभाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे। इसके अलावा अरुण गोविंद ने भगवान राम का किरदार रामानंद सागर की रामायण में निभाने के लिए 40 लाख रुपए चार्ज किए थे।

इन एक्टर्स ने भी ली थी मोटी रकम

आपको बता दे कि रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था। सुनील लहरी ने लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए रामानंद सागर से 15 से लेकर 18 लाख रुपए दिए थे। इसके साथ दारा सिंह के Arvind trivedi किरदार को भी सबसे ज्यादा पसंद किया गया था दारा सिंह हनुमान जी के किरदार में नजर आए थे। दारा सिंह रामायण में 35 लाख रुपए लिए थे। इसके अलावा रावण के किरदार के लिए रामानंद सागर की रामायण में अरविंद त्रिवेदी ने 30 लाख की मोटी रकम वसूली थी।

Read More-Ananya Panday के एक्स बॉयफ्रेंड को फिर से हुआ प्यार, इस हसीना को डेट कर रहे ईशान खट्टर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles